Friday, June 26, 2020

Sad Ghazal, Sad Love Story, Jazbaat-e-dil, in Hindi



बुरा मान गए 


नही मिला आज तक तुझसा मुझको कोई
ये बात उनको बताया तो बुरा मान गये..


और हमेशा मोहब्बत में एहसानो  का गुमान था उनको
जब उनके दिए सितम उनको गिनाया तो बुरा मान गये..

उनको माँग माँग के थक गये मेरे होंठ मेरे हाथ भी
जब उनको भी, ये काम पे लगाया तो बुरा मान गये..

की तलबगार है दिल उनका , उनको ये एहसास तक नहीं...
जब उनको भी ये एहसास दिलाया तो बुरा मान गये...

 बुझा देता हु चिराग़ों को, दिल काफ़ी है जलने के लिए...
दर्द भरी, अंधेरी रातों में उनको बुलाया तो बुरा मान गये..

उन्होंने कहा मतलबि समझकर तुमने मुझसे मिलना क्यू छोड़ दिया है..
और जब भी मैं उनसे मिलना चाहा तो बुरा मान गये..

और अक्सर मेरा हमदम, मेरा यार, मेरा दोस्त बनने का दावा करती थी..
जब अपना समझकर सीने से लगाया तो बुरा मान गये..

गर्दिश में है चाँद, और तारे भी जमाल पर हैं..
कोई ना जाने की ये आशिक़ किस हाल में है..
जब हाले दिल उनको सुनाया तो बुरा मान गये..

वो कहती है हमेशा रहना साथ मेरे, मेरा साथ उनको बहुत अच्छा लगता है..
मुझे उनसे मोहब्बत है, जब ये बात उनको बताया तो बुरा मान गये..

कहते है भूल सकते हो तो भूल जाओ, इजाज़त है तुम्हें..
और जब मैं उन्हें भूलना चाहा तो बुरा मान गये..










3 comments:

  1. Aha ha ha.. wah wah... Kya baat hai...maza aa gya...

    ReplyDelete
  2. U have beautifully penned it down dear.....keep up your good work...👍👍👍

    ReplyDelete

ज़िन्दगी और मैं..हिंदी शायरी, Love Shayari, Urdu Shayari,100+ Best Hindi Shayari 2023 | हिंदी शायरी - Quotes Lifetime

ज़िन्दगी और मैं ! साथ निकले थे ज़िन्दगी और मैं, वो तो आगे निकल गयी और मैं ? मेरा गम जानते हैं सिर्फ दो लोग, आईने में वो आदमी और मैं ... कभी ल...

1: