Sunday, June 28, 2020

Tum... jao na, Thoda thahar ja, Shayari in Hindi



तुम....! जाओ ना 

सुनो तुम्हें जाना है तो जाओ ना
यूँ मूड मूड कर देख रहे हो ऐसे,
जैसे मैं तुम्हें रोकूँगा, ये झूठी आस मुझसे, मत लगाओ ना...
गर नही जाना तुम्हें , तो चाहत तो मेरी भी यही है..
तो ख़त्म करो बात को, यूँ छोड़ कर जाने की बात बढ़ाओ ना...

फिर भी तुम्हें जाना है तो तुम जाओं ना..


और जाके करोगी भी क्या, एक नए इश्क़ की तलाश करोगी..
पर क्या मुझे भूल पाओगे, ये बात मत भूल जाओ ना..

फिर भी तुम्हें जाना है तो तुम जाओं ना..

कोई मुझसे ज़्यादा तुम्हें चाहे गा ... मज़ाक़ है क्या, ज़रा उसे मेरे सामने तो लाओ ना
यूँ बार बार तजुर्बे कर कर के, खुद के दिल को यूँ मत जलाओ ना...

फिर भी तुम्हें जाना है तो तुम जाओं ना..

 तुम्हारे शोख़ियाँ,बदमाशियाँ,शैतानिया, ज़रा कोई सह के तो दिखा दे..
खुद हो ग़म में, पर तेरे चेहरे पे हसी लाने के लिए खुद हस के तो दिखा दे..
तुम मुझे छोड़ो, ये बाद खुद के दिल को तो पहले समझाओ ना..

फिर भी तुम्हें जाना है तो तुम जाओं ना..

जा तुझे आज़ाद किया अपने मोहब्बत की बंदिशो से
खुद को मिटाने का ख़्याल तुझे भी आएगा.. पहले जाकर किसी से दिल तो लगाओ ना..
चली आना वापस उसी राह पर .. गर तुझे समझ ना आए मोहब्बत की राह.. 
इजाज़त तुझे उस वक़्त भी है सीने से लग जाने की.. चुपचाप आकर  सीने से लग जाना अगर तुम कूछ कह पाओ ना...

फिर भी तुम्हें जाना है तो तुम जाओं ना..

अपने किए पे यूँ सर्मिंदा ना हो..बाद में तुम यूँ पछताओ ना
अरे पागल, ये तेरा छोड़ा हुआ ही  घर है.. जब चाहो इसे आकर बसाओ ना..
जो हुआ सो हुआ..इसमें तुम्हारी कोई खाता नही..इन सब बातों को तुम अब भूल जाओ ना..
मुझे आकर तुम अपने गले लगाओ ना..

फिर भी तुम्हें जाना है तो तुम जाओं ना..




5 comments:

  1. Tumhe jana h to jao na...but I don't want to leave this site....so I won't go...🤗🤗🤗

    ReplyDelete
  2. Amazing man 😍😍
    I am just speechless...maza aa gaya padh k 🔥🔥🔥

    ReplyDelete
  3. Ek ghazal yaad aa gai aapki ghazal sunke... Waa wa noor bhai.. bohot khoob..👏👏👏👏

    ReplyDelete
  4. Waaa noor kya bat h superb 👍👍👍

    ReplyDelete

ज़िन्दगी और मैं..हिंदी शायरी, Love Shayari, Urdu Shayari,100+ Best Hindi Shayari 2023 | हिंदी शायरी - Quotes Lifetime

ज़िन्दगी और मैं ! साथ निकले थे ज़िन्दगी और मैं, वो तो आगे निकल गयी और मैं ? मेरा गम जानते हैं सिर्फ दो लोग, आईने में वो आदमी और मैं ... कभी ल...

1: