Monday, December 28, 2020

Best Love Status, Love Shayari, True Love Shayari 2021, Latest Love Shayari in Hindi


गुमशुदा इश्क

की तेरा दिल मेरी मोहब्बत में  नशींज़दह हो जाए

मेरे अलावा तु जिसे चाहे वो मोहब्बत फ़ना हो जाए..


तुझे खुश देखकर खुद को छुपा लिया है तेरी नज़रो से
खुदा करे तुझे मेरा ख़याल आए , और जब भी तु मुझे ढूँढे,खुद लापता हो जाए..

मैं ही तुझे छोड़ कर तेरे क़ाफ़िले से चला जाऊँगा..
तु चाहती थी ना रूह जिस्म से जुदा हो जाए...

और तेरे इस ऐब से बहुत डरता हु मैं..
की लाख नफ़रतों के बावजूद जो भी तुझे देख ले, वो कैसे सिर्फ़ तेरा हो जाए..


बस तमन्ना है की वो प्यार से आवाज़ लगा दे मुझको..
फिर क्या है उन्ही अल्फ़ाज़ों की गूँज में  ये ज़िंदगी गुमसूदा हो जाए...

और सदियों से जल रहा  हु उनकी नज़रें करम के लिए..
डरता हु कही ये दिल जल जल कर दिया ना हो जाए...

उन्हें बेवफ़ा ना कहो इश्क़ करना कोई गुनाह नही है..
क्या कहे आप ही बताओ गर उन्हें इश्क़ हर किसी से हर दफ़ा  हो जाए...

दिल के ज़ख़्मों का भी कोई जवाब नही यारों
दर्द का अंदाज़ा लगाओ, उसे भूलने की चाह में याद करके ये ज़ख़्म जब हरा हो जाए..




4 comments:

ज़िन्दगी और मैं..हिंदी शायरी, Love Shayari, Urdu Shayari,100+ Best Hindi Shayari 2023 | हिंदी शायरी - Quotes Lifetime

ज़िन्दगी और मैं ! साथ निकले थे ज़िन्दगी और मैं, वो तो आगे निकल गयी और मैं ? मेरा गम जानते हैं सिर्फ दो लोग, आईने में वो आदमी और मैं ... कभी ल...

1: