Sunday, March 14, 2021

बेवफा के शहर में, New Love Shayari 2021, Beautiful Hindi Love Shayari, Romantic shayari in Hindi 2021


 बेवफा के शहर में



सुबह से लेकर शाम तक एक बेवफा के शहर में...

मैं सूनाउगा कलाम एक बेवफा के शहर में...


जो निकाले जा चुके थे हम भी आदम की तरह...

फिर भी रखते हैं मुकाम एक बेवफा के शहर में..


दोस्ती का हाथ भी ये हाथ में लेते नहीं ....

जैसे फैला हो जुजाम {Leprosy(कोढ़)} एक बेवफा के शहर में..


मेरे आने की किसी को गर नही कोई ख़ुशी ....

फिर ये क्यूँ है ताम झाम एक बेवफा के शहर में ...


तेरे शोहरत के वजह से आज भीं तेरा "नूर" 

करते हैं सब एहतेराम एक बेवफा के शहर में ...


सुबह से लेकर शाम तक एक बेवफा के शहर में...

मैं सूनाउगा कलाम एक बेवफा के शहर में...






5 comments:

ज़िन्दगी और मैं..हिंदी शायरी, Love Shayari, Urdu Shayari,100+ Best Hindi Shayari 2023 | हिंदी शायरी - Quotes Lifetime

ज़िन्दगी और मैं ! साथ निकले थे ज़िन्दगी और मैं, वो तो आगे निकल गयी और मैं ? मेरा गम जानते हैं सिर्फ दो लोग, आईने में वो आदमी और मैं ... कभी ल...

1: